पेटूकेपावर परिवर्तन की क्षमता विशिष्टीकरणके उपयोग के दौरान नियंत्रण त्रुटि का रूप

  • जारी करने का समय:2022-10-20 10:54:03
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:298
  • त्वरित विवरण:

    पेटूके, वेन्टिलेशन और वायु बदल पोर्ट और रस्ता सफर्ट से शुपेटूकेरूपांतरक परीक्षण के लिए हाथ स्पर्श पद्धतिक्षमता और काम करने वोल्

लेख सामग्री
वेन्टिलेशन और वायु बदल पोर्ट और रस्ता सफर्ट से शु

पेटूकेरूपांतरक परीक्षण के लिए हाथ स्पर्श पद्धति

क्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.

वाहिनीं enइलेक्ट्रोमेग्नेटिक कोल पावर वायर या फूल के साथ घाम है और ग्लास फिबर से उठाया गया है. इपोक्सी एडेसिव भरने की आवश्यकता नहीं है. वाकूम सुकाने वाले उपकरण डिग्सेसिंग और डिहमीडिंग के लिए उपयोग में लिया जाता है

(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

सामान्य बात करने के लिए तेल की उत्तरीक्षात्मक व्यवस्था प्राप्त करनेवाला तेल का प्राप्त करनेवाला मुख्य रूपांतरिता तेल को डिस्कनेक्ट करने के लिए है, प्रत्येक बाज फ्रीज़्रेशन उपकरण की आपरेशन रोकें. कुंजी तेल निर्धारित रूपांतरित प्रकाश. जब L-प्रकार तेल निर्माण किया जाता है तथा उच्च वोल्टेज स्टेशन तेल निर्माण किया जाता है, विविध वेलिंग प्रक्रिया और मशीनी और उपकरण के प्रक्रिया और मुख्य पैरामीटर, गहिरी स्टेल प्लेट, खाली प्रक्रिया, उत्पादन और उत्पादन प्रक्रिया और स्वयंपादन प्रक्रिया और स्वयंपा उत्पादन प्रक्रिया और अलुमिनियम शील्ड की गुणवत्ता मानक Body suit iron insertion process, wire installation process, body dryness solution and dry transformer oil solution process, vacuum pump oil immersion, general installation process,पेटूकेपावर परिवर्तन का मुख्य फंक्शन क्या है, leakage test and leakage detection process and quality standards. प्रक्रिया प्रवाह के कुंजी कार्य कपड़े,पेटूके10kV बक्सा पावर टाइप रूपांतरक,पेटूकेस्वच्छ प्रकार रूपांतरक, मशीनी और उपकरण के प्रकार्य परिमितिया; प्राकृतिक काम करने वातावरण मूलभूत रूप से नियंत्रण है.

रूपांतरित बनाने वाले सामान्य IP सुरक्षित कैसिंग को प्राप्त करते हैं, जो मीमी से ज्यादा ज्यादा प्रविष्टि के प्रविष्टि से रोक सकते हैं और जैसे चाँद, स्पेक, मांजरी और पक्षी हैं, जैसे छोटे स यदि रूपांतरित उपकरण बाहर होने की जरूरत है, तो IP सुरक्षित कैसिंग प्राप्त कर सकता है. IP सुरक्षा के अधिकार में, यह बाइस्केटर के साथ & DEG से बचा सकता पानी कोने में छोड़ जाती है। परन्तु IP कैसिंग रूपांतरित करनेवाले के स्वाधारण क्षमता को कम करेगा, तो अपने आपरेशन आवाज के घटाने के लिए ध्यान देना.

इस्तेमाल के स्थान के अनुसार, सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवालों को अधिकतर & ldquo; में उपयोग में लिया जाता है; फायरप्रोफ़िक और एक्सप्लोज़िंग- प्रोफ़िक्स प्रकार & rdquo; बड़े और मध्यम आकार इनजीनियरी इमारतों और बहुत संग्रहित इमारतों में इस्तेमाल करना आसान है; & ldquo; के कारण तेल निरन्तरित रूपांतरक खत्तर & rdquo; अग्नि के बाद तेल या लीकेज होने की संभावना है और अधिकतर अनुप्रयोग स्थानों को आग के अनुक्रमणों के लिए आग के लिए छोड़ने के लिए बड़े और मध्

नया उत्पादनपावर रूपांतरक

नमूना से पहले और बाद, नमूना पोर्ट का प्रिफेरियर शुद्ध या बेलबेस लाइन से शुद्ध करो।

इसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.


पेटूकेपावर परिवर्तन की क्षमता विशिष्टीकरणके उपयोग के दौरान नियंत्रण त्रुटि का रूप



शक्ति परिवर्तन करनेवाले का गलत न्याय

अनुरोधसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के एक निर्दिष्ट भाग है सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले कोर. सूखी प्रकार के रूपांतरित करनेवाले कोर का हिंगिंग

यह कहना चाहिए कि इन सालों के विकास प्रगति के बाद, चीन के रूपांतरित उद्योग का सारा स्तर इस स्तर में मूलभूत अन्तराष्ट्रीय है, और गुणवत्ता स्तर बाहर rdquo; चीन हाउस्हॉल्ड अन्द्रिया संस्था संस्था के रूपांतरित फेडेरेशन के प्रमुख व्यक्ति ने कहा।

वायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।

पेटूकेनिर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, हमारे पास तेल की ओप्टिकल लहरी लांबी का कोई समझ है. इसे बदलनेवाले के लिए किस प्रकार फंक्शन है?

The tail end of the high-voltage winding head and the middle tap are made of copper inserts and embedded parts, with good strength and stiffness, which is conducive to adjusting the data and has a unique and neat style.

मुख्य कारण यह है कि विद्युत वेल्डिंग की वेल्डिंग की गुणवत्ता गरीब है, वहाँ खाली वेल्डिंग, खुली वेल्डिंग, सुत्ती गोल, रेती गोलों और अन्य अपमानों को वेल्डिंग में छोड़ने में आसान है. तेल परिवर्तनकर्ता फैक्टरी से छोड़न

सैनमिगुएलडेसलासेडोअन्य उत्पाद जानकारी
  • कार्रीगैलीनमनपसंदीदा घर छोटा एलिवेटरइसे कैसे बनाए रखें

    कार्रीगैलीनमनपसंदीदा घर छोटा एलिवेटरइसे कैसे बनाए रखें

  • Zhongshanस्वयं प्रोफेल्ड हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मअगर आप असफलताओं से बचना चाहते हैं तो एक अ

    Zhongshanस्वयं प्रोफेल्ड हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मअगर आप असफलताओं से बचना चाहते हैं तो एक अ

  • Zhongshanमोबाइल बोर्डिंग ब्रिज का डिजाइनउद्योग विभाजन के लिए व्यावसायिक मानक

    Zhongshanमोबाइल बोर्डिंग ब्रिज का डिजाइनउद्योग विभाजन के लिए व्यावसायिक मानक

  • पोलैंडस्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजलाभ नहीं चूकना चाहिए

    पोलैंडस्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजलाभ नहीं चूकना चाहिए

  • पोलैंडस्थिर हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मघरेलू बाजार में लाएं बदलाव

    पोलैंडस्थिर हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मघरेलू बाजार में लाएं बदलाव

  • पोलैंडमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेजगुणवत्ता के मुद्दों को कैसे बनाए रखें

    पोलैंडमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेजगुणवत्ता के मुद्दों को कैसे बनाए रखें

  • ग्रोनिंगनस्वयं प्रोफेल्ड हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मउद्योग उत्पादन विधि

    ग्रोनिंगनस्वयं प्रोफेल्ड हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मउद्योग उत्पादन विधि

  • ग्रोनिंगनमोबाइल बोर्डिंग ब्रेन्डहाइलाइट्स गिनें

    ग्रोनिंगनमोबाइल बोर्डिंग ब्रेन्डहाइलाइट्स गिनें

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: पेटूकेपावर परिवर्तन की क्षमता विशिष्टीकरणके उपयोग के दौरान नियंत्रण त्रुटि का रूप जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा पेटूकेपावर परिवर्तन की क्षमता विशिष्टीकरणके उपयोग के दौरान नियंत्रण त्रुटि का रूप, पेटूकेपावर परिवर्तन की क्षमता विशिष्टीकरणके उपयोग के दौरान नियंत्रण त्रुटि का रूप सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप पेटूकेपावर परिवर्तन की क्षमता विशिष्टीकरणके उपयोग के दौरान नियंत्रण त्रुटि का रूप उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और पेटूकेपावर परिवर्तन की क्षमता विशिष्टीकरणके उपयोग के दौरान नियंत्रण त्रुटि का रूप समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त पेटूकेपावर परिवर्तन की क्षमता विशिष्टीकरणके उपयोग के दौरान नियंत्रण त्रुटि का रूप एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको पेटूकेपावर परिवर्तन की क्षमता विशिष्टीकरणके उपयोग के दौरान नियंत्रण त्रुटि का रूप में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!