तबलीगबोएक पावर रूपांतरक कितना हैउद्योग गुणवत्ता आश्वासन गठबंधन के एक नए मॉडल में प्रवेश करता है

जारी करने का समय:2022-10-23 11:29:52 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:521

मुख्य सुझाव:तबलीगबो, तेल नमूना केवल काफी खड़े हुए पश्चातसूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:तबलीगबोरूपान्तरक का दर यह है:

तेल नमूना केवल काफी खड़े हुए पश्चात

सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:

तबलीगबोरूपान्तरक का दर यह है: n = P / pxo%,तबलीगबो250kVA बाक्स रूपांतरित करनेवाले की कितनी मूल्य है, यह है, जब रूपान्तरक का कोप्पर गुमाव लोहंड के लिए बराबर है, दर बहुत बड़ा है. इसलिए, रूपान्तरक का लोड है: = P / PK. रूपान्तरक के क्रिया प्रणाली सॉफ्टवेयर में रूपान्तरक क्रिया पावर के द्वारा प्रतिक सामान्य, यह लगभग % है, लेकिन जब रूपांतरित क्षमता चुने, हम लोड स्थिति और लोड के अनुसार प्रभावी रूपांतरित करनेवालों को चुनें, वेन्टिलेशन और वायु बदल पोर्ट और रस्ता सफर्ट से शु

दस्कासूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के एक निर्दिष्ट भाग है सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले कोर. सूखी प्रकार के रूपांतरित करनेवाले कोर का हिंगिंग

वायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।

kVA पावर इंजिनियरी रूपांतरक कोर प्लास्टिक भाग के बीचमें चुने जाते हैं कि विद्युतीय मैग्नेटिक कोल को स्थिर क्लैम्पिंग स्थिति में रखने के लिए ध्वनि घटाने क


तबलीगबोएक पावर रूपांतरक कितना हैउद्योग गुणवत्ता आश्वासन गठबंधन के एक नए मॉडल में प्रवेश करता है



तेल के लिए कुछ कारण है कि लोहे के भागों में कुछ भाग हैं

रूपांतरित परीक्षण के लिए दृश्य परीक्षण पद्धति

पावर रूपांतरक

मार्केटिंग विभागपावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.

ज्यादा“ Yn, d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, मिनिट हाथ के रूप में घड़ी में स्थिति को सूचना देता है, सेकंडरी पार्श्व का व That is,तबलीगबोसीधा रूपांतरक, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).

जब हम तेल की रूपांतरित करनेवाली को लागू करते हैं, तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना चाहिए?


तबलीगबोएक पावर रूपांतरक कितना हैउद्योग गुणवत्ता आश्वासन गठबंधन के एक नए मॉडल में प्रवेश करता है



रूपांतरित कोर इनसुलेशन का निर्माण

मुक्त विचारkV तथा & plusmn; के ऊपर रेट किया गया वोल्टेज का कोई लोड नहीं; टेप पावर स्विच के सर्किट ब्रेकर का भाग पेज सिलिंडर में स्थापित है, और इसलेटिंग कागज सिलिंडर लुक फ्रेम पर स्थापित है. वास्तविक आपरेशन रॉकर टेप पावर स्विच के गतिशील सर्किट ब्रेकर से लोड टेप ऑफ पावर स्विच भूमि से इनक्लेटिंग कागज सिलिंडर के द्वारा पावर स्विच को और इनक्लेटिंग सीमा के द्वारा भूमि से इनक्ले

रूपांतरित करनेवाले के लोहे का खोटा दो स्तर समाविष्ट है. प्रथम है रूपांतरित करनेवाला निर्माता द्वारा परिवर्तन करनेवाला हैस्टेरेसिस नाश है. जब एसी सर्किट रूपांतरित करनेवाला पर आधारित होता है, रूपांतरित करनेवाला फेराइट कोर के मैग्निक उत्पन्न लाइन के अनुसार, उसकी दिशा और दूसरा है जब रूपांतरित करनेवाला काम कर रहा है.

(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

तबलीगबोसूखी प्रकार रूपान्तरण करनेवाले के विशेषता कोर एक महत्वपूर्ण भाग है

पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

kV तथा & plusmn; के ऊपर रेट किया गया वोल्टेज का कोई लोड नहीं; टेप पावर स्विच के सर्किट ब्रेकर का भाग पेज सिलिंडर में स्थापित है, और इसलेटिंग कागज सिलिंडर लुक फ्रेम पर स्थापित है. वास्तविक आपरेशन रॉकर टेप पावर स्विच के गतिशील सर्किट ब्रेकर से लोड टेप ऑफ पावर स्विच भूमि से इनक्लेटिंग कागज सिलिंडर के द्वारा पावर स्विच को और इनक्लेटिंग सीमा के द्वारा भूमि से इनक्ले

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित तबलीगबोएक पावर रूपांतरक कितना हैउद्योग गुणवत्ता आश्वासन गठबंधन के एक नए मॉडल में प्रवेश करता है उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ तबलीगबोएक पावर रूपांतरक कितना हैउद्योग गुणवत्ता आश्वासन गठबंधन के एक नए मॉडल में प्रवेश करता है जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि तबलीगबोएक पावर रूपांतरक कितना हैउद्योग गुणवत्ता आश्वासन गठबंधन के एक नए मॉडल में प्रवेश करता है की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके तबलीगबोएक पावर रूपांतरक कितना हैउद्योग गुणवत्ता आश्वासन गठबंधन के एक नए मॉडल में प्रवेश करता है की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

सैनमिगुएलडेसलासेडोकी सिफारिशसमाचार
सैनमिगुएलडेसलासेडोताजा खबर