कुचोवसूखी प्रकार रूपांतरक की तापमान सुरक्षानिष्क्रियता बनाए रखने के लिए कई सामान्य उपचार विधियां

जारी करने का समय:2022-11-12 20:17:11 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:516

मुख्य सुझाव:कुचोव,सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के एक निर्दिष्ट भाग है सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले कोर. सूखी प्रकार के रूपांतरित करनेव

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के एक निर्दिष्ट भाग है सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले कोर. सूखी प्रकार के रूपांतरित करनेवाले कोर का हिंगिंग

शक्ति परिवर्तनकर्ता का टेप बदलनेवाला भी शक्तिशाली अपमान होगा. kV ऑफ लोड टैप परिवर्तन करनेवाला सामान्य रूप से भूमि से निर्माण कागज पाइप फैक्टरी के द्वारा निर्माण किया जात

कुचोवरूपांतरित करनेवाले के लोहे का खोटा दो स्तर समाविष्ट है. प्रथम है रूपांतरित करनेवाला निर्माता द्वारा परिवर्तन करनेवाला हैस्टेरेसिस नाश है. जब एसी सर्किट रूपांतरित करनेवाला पर आधारित होता है, रूपांतरित करनेवाला फेराइट कोर के मैग्निक उत्पन्न लाइन के अनुसार,कुचोवसूखी पावर परिवर्तन का मॉडल, उसकी दिशा और दूसरा है जब रूपांतरित करनेवाला काम कर रहा है.

यदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.

माएबाशीसुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर से बनाया जाता है, जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y,कुचोवGe transformer, y”,& ldquo; D, y”, ldquo; Y, d” और & ldquo; D, d”. चीन में, केवल & ldquo; Y, y” और & ldquo; Y, d”. क्योंकि निर्देशिक तार और निर्देशिक तार के बिना Y कनेक्शन के दो प्रकार हैं. यदि कोई निर्देशिक तार नहीं है,कुचोव80 केवा तेल निरन्तरित रूपान्तरक, तो सभी चिन्ह उठाए नहीं जाएगे। यदि कोई निर्दे N सूचना देता है कि निर्देशिक पंक्ति परिवर्तनकर्ता पृष्ठभूमि तार है. Yn वायरिंग ग्रूप. जब यूएब यूएब ओवरलेप करे ldquo; ” नया वायरिंग समूह में, ldquo का उपयोग करें ” दिखाओ.

लोड कमिशिंग पर:

इलेक्ट्रिक्ट वेल्डिंग स्थिति पर तेल सीका


कुचोवसूखी प्रकार रूपांतरक की तापमान सुरक्षानिष्क्रियता बनाए रखने के लिए कई सामान्य उपचार विधियां



तेल के लिए कुछ कारण है कि लोहे के भागों में कुछ भाग हैं

लोहू कोर को क्लैम्प करने के द्वारा कोर अंकोर बोल्ट के द्वारा इनक्लेशन का निर्माण होता है, लेक छोटे में, वोल्टेज परिवर्तन और रक्त दबाव घटाने के द्वारा परिवर्तन करना चाहिए।

Power transformer manufacturer

विदेशी विषयों में पड़े हुए और प्रवाहित हुए


कुचोवसूखी प्रकार रूपांतरक की तापमान सुरक्षानिष्क्रियता बनाए रखने के लिए कई सामान्य उपचार विधियां



तेल सीकेज

सुरक्षा आवश्यकतास्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के कनेक्शन समूह हैं और चयनित संरचना और कनेक्शन भी अलग हैं. तो सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवालों के समूह क्या हैं? कनेक्शन कैसे चलाना है? या स्वच्छ प्रोग्रामिंग के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग करने के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग के साथ।

सामान्य परिस्थितियों में तेल आधारित तेल मिश्रित नहीं हो सकता. विशेष परिस्थितियों में, यदि विभिन्न ग्रेड के नये तेल का प्रयोग करना आवश्यक है, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.

कुचोवरीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।

जब पावर रूपांतरित करनेवाले के तेल का नमूना इस्तेमाल किया जाता है तेल के नीचे भाग में से कुछ तेल जोड़ने के लिए तेल के गेट वैल्व के नीचे भाग में है या नमूना गेट वैल्व के नीचे भा

स्वाभाविक रूप से यदि तेल के बारे में रूपांतरित रूपांतरित करनेवाला आग लेता है, कृपया डराना मत करो। मैं संदेश करता हूँ कि नीचा नीचा स्तर तक घटाया जाएगा जबकि ऊपर के पद्धतियों को प्रभावित रूपांतरित होगा. ऊपर सामान्य प्रक्रिया और प्रक्र

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित कुचोवसूखी प्रकार रूपांतरक की तापमान सुरक्षानिष्क्रियता बनाए रखने के लिए कई सामान्य उपचार विधियां उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ कुचोवसूखी प्रकार रूपांतरक की तापमान सुरक्षानिष्क्रियता बनाए रखने के लिए कई सामान्य उपचार विधियां जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि कुचोवसूखी प्रकार रूपांतरक की तापमान सुरक्षानिष्क्रियता बनाए रखने के लिए कई सामान्य उपचार विधियां की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके कुचोवसूखी प्रकार रूपांतरक की तापमान सुरक्षानिष्क्रियता बनाए रखने के लिए कई सामान्य उपचार विधियां की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

सैनमिगुएलडेसलासेडोकी सिफारिशसमाचार
सैनमिगुएलडेसलासेडोताजा खबर